घर से बुलाकर दलित युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर चेहरा जलाया

आजमगढ़: घर से बुलाकर दलित युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर चेहरा जलाया
____

आइडियल इंडिया न्यूज़
वीरेंद्र कुमार पांडे आजमगढ़

आजमगढ़: दीदारगंज थाना क्षेत्र के पुष्प नगर गांव में एक दलित युवती को उसके घर से बुलाकर दो युवकों ने पोखरे के पास सामूहिक दुष्कर्म किया।
युवती के विरोध करने पर उसका चेहरा जला दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को इलाज के लिए जिला महिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। पुलिस ने पीड़ित के बयान का वीडियो ग्राफी कराया
गया । आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया । पुलिस ने इस संबंध में 3 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।
पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि बुधवार सुबह करीब 10:30 बजे डायल 112 पर सूचना प्राप्त हुई कि दीदारगंज थाना क्षेत्र के पुष्प नगर गांव में देर रात एक 20 वर्षीय दलित युवती के साथ पास के ही रहने वाले डब्बू राजभर पुत्र केदार राजभर व एक अज्ञात व्यक्ति ने उसे घर से बुलाकर गांव के पोखरे के पास ले जाकर दुष्कर्म किया गया।
यूपी के चेहरे को जलाने का प्रयास किया गया है इस सूचना पर तत्काल थाना प्रभारी दीदारगंज सीओ फूलपुर,एसपी देहात व एसपी अनुराग आर्य मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया ।
उन्होंने बताया कि पुलिस ने घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया है। और साक्ष्यों को संकलित किया है जिसे आगे की विवेचना में प्रयोग किया जाएगा। पीड़िता ने घटना की पुष्टि की है। उसे प्राथमिक उपचार के बाद जिला महिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है । परिजनों की तहरीर पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है। पीड़िता के परिजनों से वार्ता के बाद पता चला है कि घटना का मुख्य आरोपी पीड़िता के भाई से पूर्व में परिचित है।जो घटना के बाद से ही फरार चल रहा है। पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी के लिए चार टीमें गठित की हैं । पुलिस ने इस संबंध में तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.