ओम प्रकाश राजभर ने यूं की सपा की मदद?* *सुधाकर सिंह ने सुभासपा नेता पर किया बड़ा दावा*

 

हरिओम सिंह स्वराज लखनऊ

राजनीति*

*ओम प्रकाश राजभर ने यूं की सपा की मदद?*

*सुधाकर सिंह ने सुभासपा नेता पर किया बड़ा दावा*

घोसी उपचुनाव में बीजेपी को हराने वाले सपा नेता सुधाकर सिंह ने सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर और दारा सिंह चौहान को लेकर बड़ा दावा किया है.

घोसी उपचुनाव में बीजेपी के दारा सिंह चौहान को 42 हजार वोटों से हराने के बाद समाजवादी पार्टी के नवनिर्वाचित विधायक सुधाकर सिंह काफी उत्साहित हैं. बीते दिन सुधाकर सिंह मैनपुरी पहुंचे, जहां पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने चुनाव को लेकर खुलकर बात की. इस दौरान उन्होंने सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर और दारा सिंह चौहान को लेकर कई बड़े दावे किए. सुधाकर सिंह ने कहा कि राजभर घोसी में सपा को जिताने का काम कर रहे थे.

 

सपा नेता सुधाकर सिंह ने घोसी में मिली जीता का सारा श्रेय सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को दिया. उन्होंने कहा कि ये चुनाव उन्होंने नहीं जीता है, बल्कि ये सपा अध्यक्ष की जीत है. अखिलेश यादव के नेतृत्व में इंडिया गठबंधन ने ये चुनाव जीता है और ये घोसी की जनता की जीत है. इस बीच जब उनसे ओम प्रकाश राजभर को लेकर सवाल किया गया कि उन्होंने कहा था के मतगणना के दिन आप वहां से गायब हो जाएंगे, इस पर सपा नेता ने कहा कि वो हमारे मित्र हैं, भीतर से वो हमारे समर्थन में ही मतदान करा रहे थे.

*दारा सिंह चौहान पर कसा तंज*

सुधाकर सिंह ने कहा कि राजभर जी घोसी उपचुनाव में हमारे साथ थे, वहीं दारा सिंह चौहान पर तंज कसते हुए हैं, वो तो सुबह शाम पार्टी बदल लेते हैं. उन्होंने सुबह शाम को पूछना पड़ता है कि कौन सी पार्टी में हो. सुधाकर सिंह ने कहा कि दारा सिंह उनके साथ पढ़ें हैं और उनके मित्र भी रहे हैं. उन्होंने भारत की कोई पार्टी नहीं छोड़ी है जहां वो दल बदलकर न गए हों. उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान हम मंच पर एक दूसरे पर आरोप लगाएंगे और उतरकर एक दूसरे के साथ चाय पीएंगे.

सुधाकर सिंह से जब 2024 को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि आज पूरा देश सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की ओर देख रहा है. यूपी में वो गठबंधन के सबसे बड़े नेता हैं, वहीं उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में सपा की जीत होगी. एबीपी लाइव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *