टीचर जी क्लास के छात्र से दबवा रही थी अपना देह …… की गई निलंबित*

*टीचर जी क्लास के छात्र से दबवा रही थी अपना देह …… की गई निलंबित*

आइडियल इंडिया न्यूज़
हरिओम सिंह स्वराज लखनऊ

यूपी में हरदोई के एक सरकारी स्कूल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें एक महिला टीचर, एक छात्र से अपना हाथ दबवाते नजर आ रही है.

शिक्षक का फर्ज होता है छात्रों को शिक्षा देना और उन्हें सही राह दिखाना, लेकिन एक सरकारी स्कूल का वायरल हुआ ये वीडियो शिक्षा की पोल खोल रहा है.
उत्तर प्रदेश के हरदोई में एक सरकारी स्कूल की शिक्षिका को, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल होने के बाद निलंबित कर दिया गया है. वीडियो में उस शिक्षिका को छात्र से मालिश करवाते देखा गया है.

घटना हरदोई के पोखरी प्राइमरी स्कूल की है. शिक्षिका की पहचान स्कूल में सहायक शिक्षिका उर्मिला सिंह के रूप में हुई है. वायरल वीडियो में ये शिक्षिका एक कुर्सी पर बैठी देखी जा सकती है जबकि एक छात्र उसके हाथ दबाते वीडियो में दिखाई दे रहा है. इस दौरान अन्य छात्र भी कक्षा में मौजूद थे.

*शिक्षिका हुई निलंबित*
सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के तुरंत बाद इस शिक्षिका को निलंबित कर दिया गया है.एक रिपोर्ट के मुताबिक, हरदोई बेसिक शिक्षा अधिकारी बीपी सिंह ने जानकारी दी है कि, “मुझे यह वीडियो सोशल मीडिया के माध्यम से भी मिला है. प्रथम दृष्टया, शिक्षिका को दोषी पाया गया है. उसके निलंबन की कार्यवाही शुरू कर दी गई है.” आपको बता दें कि खबर ली जाने तक शिक्षिका के खिलाफ कोई औपचारिक शिकायत दर्ज नहीं कराई गई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed