5वें ग्लोबल बिजनेस लीडरशिप फोरम एंड अवार्ड्स (गोवा समुद्र तट पर पॅशन विस्टा की वर्षगांठ)

5वें ग्लोबल बिजनेस लीडरशिप फोरम एंड अवार्ड्स

(गोवा समुद्र तट पर पॅशन विस्टा की वर्षगांठ)

आइडियल इन्डिया न्यूज़

पणजी (करण समर्थ : आयएनएन भारत
मुंबई)

 

हांल ही में गोवा के मोरजी बीच पर 5वें ग्लोबल बिजनेस लीडरशिप फोरम एंड अवार्ड्स और पॅशन विस्टा की चौथी वर्षगांठ का भव्य आयोजन यूनिफाइड ब्रेनज़ ग्रुप व्दारा किया गया। इस ग्लैमर भरे इव्हेंट मे विश्व भर से आए बिजनेस आयकॉन के साथ साथ फिल्म जगत तथा फॅशन वर्ल्ड के सितारे भी हुए शामिल।

ज्ञात हो, मूल दिल्ली निवासी बिजनेस
आयकॉन जी डी सिंह ने अपनी मेहनत से गुजरात में अपने कार्यक्षेत्र को स्थापित किया है। इसके तहत उनके यूनिफाइड ब्रेनज़ ग्रुप ने दुनिया भर में लोकप्रिय लक्जरी, लाइफ स्टाइल और बिज़नस मैगज़ीन पॅशन विस्टा यह ब्रॅण्ड पॉपुलर किए हैं।

गोवा में अपने वार्षिक कार्यक्रम, 5वें ग्लोबल बिजनेस लीडरशिप फोरम एंड अवार्ड्स तथा बिज़नस मैगज़ीन पॅशन विस्टा के चौथी वर्षगांठ का आयोजन किया। यह भव्य कार्यक्रम गोवा के मोरजी बीच पर मार्गिट बीच रिज़ॉर्ट में संपन्न हुआ। पुरस्कारों का यह उत्सव अगले दिन शानदार होली उत्सव के रुप में मनाया गया, जहां विश्व भर के 50 से अधिक गणमान्य लोगों के साथ-साथ अन्य प्रमुख लोगों ने अपने आप को इस समारोह के रंग में रंग लिया।

समारोह में यूबी ग्रुप के संस्थापक अध्यक्ष डॉ जीडी सिंह ने फऍशन मॉडल एक्ट्रेस नसीम पठान और एक्टर इंफ्लुएंसर ईशान मसीह को पॅशन विस्टा क्रिएटर्स अवार्ड्स से सम्मानित किया गया। इस ग्रैंड अवार्ड फंक्शन में नसीम पठान का अपकमिंग म्युज़िक वीडियो “बाखुदा” भी दिखाया गया, जो जल्द ही ज़ी म्युज़िक कंपनी से रिलीज होने जा रहा है। इस वीडियो में ईशान मसीह उनके अपोजिट हैं और गाने में दोनों की केमिस्ट्री और ट्यूनिंग कमाल की नज़र आ रही है। सभी गेस्ट्स ने इस अद्भुत वीडियो को काफी पसन्द किया।

यूनिफाइड ब्रेन्ज ग्रुप के संस्थापक अध्यक्ष डॉ. जीडी सिंह ने इस वक्त बताया कि,‌दो दिनों के कार्यक्रम का उद्देश्य सभी को अपने व्यस्त शेड्यूल से मुक्त होने का मौका देना था। गोवा के शांत बीच में हमने उन्हें सम्मानित होने का भी अवसर दिया। गोवा के जादुई समुद्र तट पर रंगों के उत्सव का लोगों ने आनंद लिया। डॉ. सिंह ने इस अवसर पर वैश्विक रियल एस्टेट बाजार में ग्रुप के प्रवेश की एक बड़ी घोषणा भी की। समूह ने दुबई से शुरू होने वाले अंतरराष्ट्रीय रियल्टी बाजार में अपनी शुरुआत करने का फैसला किया है, जो लॉन्च करने के लिए तैयार है।

समूह की प्रबंध निदेशक डॉ. नीतू सिंह ने विश्व भर में मनाए जाने वाले अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस को ध्यान में रखते हुए महिलाओं के सशक्तिकरण पर जोर दिया। उन्होंने उन सभी महिलाओं की प्रशंसा की जो जीवन के सभी क्षेत्रों में परचम लहरा रही हैं और इस प्रक्रिया में दूसरों को प्रेरित कर रही हैं।

इस कार्यक्रम में गोवा के पर्यटन मंत्री रोहन खंवटे, श्री दत्ता पद्मनाभ पीठ, गोवा के पद्मश्री सद्गुरु ब्रह्मेशानंदाचार्य स्वामीजी पीठाधीश्वर और डीकॉन फार्मा के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक डॉ. अब्दुल मनाफ ने अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई। अमेरिका, कनाडा, ब्रिटेन, जापान, मोनाको जैसे देशों के लगभग पचास विदेशी प्रतिनिधियों और देश भर से कई फैशन व फिल्म जगत की सेलेब्रिटीज़, प्रोफेशनल्स, बिज़नस आइकॉन आदि ने इस अवसर पर अपनी शानदार उपस्थिति दर्ज कराई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.