जौनपुर दीदी अभियान के तहत पुलिस स्कूल और बाजारों में दे रही है दस्तक

OM PRAKASH GUPTA

खेतासराय(जौनपुर)

योगी सरकार के कड़े तेवर से सूबे की पुलिस महिलाओं और छात्राओ आपराधिक घटनाओं को रोकने के लिए अब दीदी अभियान को गति दे रही है । बुधवार को विभिन्न स्थानों पर पुलिस ने एंटी रोमियो अभियान चलाते हुए मनचलों को कड़ी चेतावनी दी। कन्या इंटर कॉलेज में गोष्ठी कार्यक्रम करके जागरूक किया ।

पुलिस अधीक्षक डॉ. अजय पाल शर्मा के निर्देश पर एसएचओ राजेश कुमार यादव के नेतृत्व में महिला कॉन्स्टेबल प्रीति मिश्रा, सब्बया सिंह, अंतिम सिंह, राखी ने चौराहा पुलिस बूथ, गुलशन मार्किट, असलम कटरा, मछली मार्केट में एंटी रोमियो अभियान चलाते हुए महिला और युवतियों को सुरक्षा का भरोसा देते हुए बेखौफ होकर आने जाने का विश्वास दिलाया। इसके अलावा शिक्षण संस्थानों तथा सार्वजनिक स्थानों पर अनावश्यक खड़े युवकों की जमकर क्लास लिया। इससे मनचलों में हड़कंप मचा रहा। सार्वजनिक स्थानों पर कइयों के लगी फ़टकार से युवाओं की टोली खिसकती देखी । इस दौरान कई बुजुर्ग महिलाओं को भी पुलिस टीम पानी का बोतल देते हुए नज़र आए ।
कन्या इंटर कालेज में बोलते हुए एसएचओ राजेश कुमार यादव ने कहा कि अपराध को छुपाने से अपराधियो को और बल मिलता है, मिशन शक्ति और दीदी कार्यक्रम के तहत आपको भरोसा दिलाया जाता है । आप डरे नही, पुलिस को जरूर सूचित करें । आपके की पहचान सार्वजनिक नही होगी । शोहदों और असमाजिक तत्वों के खिलाफ़ प्रभावी कार्यवाही की जाएगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *