बीडीसी के अपहरण की सूचना पर पुलिस महकमे में मचा हड़कंप, दर्ज हुआ मुकदमा,*

*जौनपुर: बीडीसी के अपहरण की सूचना पर पुलिस महकमे में मचा हड़कंप, दर्ज हुआ मुकदमा,*

देवेन्द्र उपाध्याय रामपुर जौनपुर

*जौनपुर।* रामपुर थाना में मंगलवार की शाम 6 बजे कोटिगांव की एक अनुसूचित जाति की मां ने अपने पुत्र और पुत्र वधू को अपहरण का आरोप लगाकर तहरीर दिया है। मां ने क्षेत्र पंचायत प्रमुख प्रत्याशी द्वारा 20 दिन से अपहरण कर गायब कर देने की पुलिस से शिकायत किया है।
बीडीसी के अपहरण की तहरीर मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। पुलिस ने तुरंत मुकदमा दर्ज करते हुए मामले की जांच में जुट गई।
क्षेत्र के कोटिगांव निवासी अनुसूचित जाति की सुशीला गौतम पत्नी जयनाथ गौतम ने मंगलवार की शाम 6 बजे रामपुर थाने पर प्रार्थना पत्र देकर आरोप लगाया कि नेवढ़िया थाना क्षेत्र के हथेरा गांव निवासी राहुल सिंह उर्फ मंकु पुत्र स्वर्गीय राजेश सिंह जो रामपुर विकास खंड पर ब्लाक प्रमुख पद के लिए अविश्वास प्रस्ताव लाए हुए हैं और उनके सहयोगी मनोज गौतम ग्राम प्रधान सेमुहीडीह द्वारा मेरे पुत्र बीडीसी सदस्य प्रदीप गौतम व बहू पूनम को बीते 25 जुलाई से रामपुर बाजार जाते समय अगवा कर लिए है।
बताया जाता है कि 20 दिनों से मेरे पुत्र और बहू को उक्त दोनों आरोपित अगवा कर अपने कब्जे में लिए हैं। जानकारी होने पर जब मैं प्रत्याशी राहुल सिंह से अपने पुत्र और बहू के बारे में पूछी तो उन्होंने कहा कि वह लोग सुरक्षित हैं और एक-दो दिन में घर वापस आ जाएंगे। लेकिन लगभग 20 दिन बीत जाने के बाद भी मेरे पुत्र व बहू घर वापस नहीं आ सके और ना ही उनसे दूरभाष पर बात हो पा रही है।
इस संबंध में थानाध्यक्ष रामपुर दिव्य प्रकाश सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।
बता दें कि रामपुर ब्लाक में इन दिनों अविश्वास प्रस्ताव को लेकर क्षेत्र के बीडीसी दो धड़ो में बट चुके हैं। आगामी 27 अगस्त को राहुल सिंह द्वारा रामपुर विकास खंड पर वर्तमान प्रमुख नीलम सिंह के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाया जाएगा। जिसके लिए बीडीसी को अपने पक्ष में करने के लिए दोनों पक्ष बीडीसी को उठाकर सुरक्षित करने का आरोप लगातार लगाया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.