अपहृत बीडीसी लौटा घर, परिजनों में खुशी।*

*अपहृत बीडीसी लौटा घर, परिजनों में खुशी।*

आइडियल इंडिया न्यूज़
देवेन्द्र उपाध्याय रामपुर जौनपुर

जौनपुर। रामपुर थाना क्षेत्र के कोटिगांव निवासी दलित बीडीसी अपहरण के मामले में थानाध्यक्ष द्वारा आरोपियों के ऊपर दबाव बनाए जाने के 12 घंटे के अंदर ही आरोपियों ने सभी अगवा किए गए बीडीसी को नाटकीय ढंग से थाना क्षेत्र के स्थानीय बाजार में छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने बीडीसी को बरामद कर लिया है। बीडीसी को थाने पर लाने के बाद पुलिस ने ससम्मान घर पहुंचा दिया है। बीडीसी की माता ने थानाध्यक्ष को बधाई दिया है।

कोटिगांव निवासी दलित महिला सुशीला देवी ने मंगलवार की शाम रामपुर थाने पर पहुंचकर थानाध्यक्ष दिव्य प्रकाश सिंह से तहरीर देकर आरोप लगाई की प्रमुख प्रत्याशी राहुल सिंह एवं ग्राम प्रधान मनोज सिंह ने हमारे बेटे प्रदीप गौतम को अगवा कर 20 दिन से अपने पास रखा है। थानाध्यक्ष दिव्य प्रकाश सिंह को जैसे ही घटना का पता चला तुरंत ही टीम बनाकर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम नेवढ़िया थाना क्षेत्र के हथेरा व रामपुर थाना के सेमुहीडीह गांव में छापेमारी करना शुरू कर दिया। सभी आरोपी घर छोड़कर भाग गए।
रात भर छापेमारी को देखते हुए आरोपियों ने नाटकीय ढंग से अगवा किए गए बीडीसी को शिकायत के 12 घंटे के अंदर रामपुर थाने के निकट स्थित बाजार में छोड़कर फरार हो गए। मुखबिर द्वारा सूचना जैसे ही थानाध्यक्ष दिव्य प्रकाश सिंह को मिली कि अगवा किया गया बीडीसी रामपुर बाजार में टहल रहा है तुरंत पुलिस फोर्स के साथ एसओ ने पहुंचकर बीडीसी एवं उनके पत्नी और बच्चों को थाने पर ले आए और घटना की जानकारी करते हुए बीडीसी के आने की सूचना क्षेत्राधिकारी मड़ियाहूं अशोक कुमार सिंह को दिया। मौके पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी ने अपहृत बीडीसी से पूछताछ करने के बाद पुलिस के माध्यम से ससम्मान उसे घर तक पहुंचाया गया। बीडीसी के घर पहुंचने पर उसकी माता सुशीला देवी ने थानाध्यक्ष दिव्य प्रकाश सिंह एवं क्षेत्राधिकारी अशोक कुमार सिंह को बधाई दिया है।

इस संबंध में थानाध्यक्ष दिव्य प्रकाश सिंह ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज है पुलिस के दबाव के चलते आरोपियों ने अपहृत बीडीसी को बाजार में छोड़कर फरार हो गए थे जिन्हें बरामद कर सकुशल उनके घर पहुंचा दिया गया है।­

Leave a Reply

Your email address will not be published.