प्रेमी की पीट-पीटकर हत्या करने वाले तीन क़ातिल गिरफ्तार

प्रेमी की पीट-पीटकर हत्या करने वाले तीन क़ातिल गिरफ्तार

प्रेमिका से मिलने आये प्रेमी पर स्वजनों ने बोल दिया था प्राणघातक हमला

आइडियल इंडिया न्यूज़

जावेद आलम गुरैनी

खेतासराय(जौनपुर)। दो दिन पूर्व फरीदपुर गांव में प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी को स्वजनों द्वारा लाठी डंडे से पीट पीटकर मौत की नींद सुनाने वाले तीन हत्यारोपित को सोमवार को अब्बोपुर बाज़ार से पुलिस नर गिरफ्तार कर लिया । आरोपित को संबन्धित धाराओं में चालान न्यायालय भेज दिया ।

विदित होकि लतीफपुर गांव निवासी 19 वर्षीय धनबली बिंद का पड़ोस के गांव फरीदपुर गांव निवासी से एक किशोरी से करीब तीन वर्ष से प्रेम-प्रसंग चल रहा था । दोनों की ननिहाल एक ही गांव में था । इसकी रिश्ते की जानकारी लड़की के स्वजनों को हुई थी इस का काफ़ी विरोध किया । गुपचुप तरीक़े से दोनों ने मंदिर में शादी भी कर लिया । कुछ दिन पूर्व युवती प्रेमी के घर आकर रहने लगी । तीन दिन तक रहने के बाद मामला पुलिस तक पहुँचा तो लडक़ी के परिवार ने सम्बन्ध विक्षेद कर लिया । इस के बावजूद दोनों मिलते रहे । ग्रामीणों के मुताबिक युवती की शादी कही और तय कर दिया ।

इसकी जानकारी प्रेमी को हुई तो आरोप है उसने युवती की आपत्तिजनक तस्वीर भेज दी, जिससे शादी टूट गई । शनिवार की रात्रि प्रेमी युवती से मिलने आया तो इस कि भनक स्वजनों को लग गई तो धनबली पर लाठी डंडे से हमला बोल दिया । सीएचसी ले जाते समय रास्ते मे मौत हो गई ।


एसओ यजुर्वेन्द्र सिंह के अनुसार मुखबिर की सूचना पर सोमवार की प्रातः आठ बजे अब्बोपुर बाजार से आरोपित दिलीप पुत्र राधेश्याम, दीपचंद्र पुत्र राधेश्याम बिंद व बासमती पत्नी राधेश्याम को गिरफ्तार कर चालान न्यायालय भेज दिया ।
इस अवसर पर प्रमुख रूप से एसओ यजुर्वेन्द्र सिंह, उपनिरीक्षक राकेश कुमार सिंह, हेड कांस्टेबल मो आरिफ़, त्रिगुण कुमार, महिला कांस्टेबल राखी समेत अन्य लोग शामिल रहे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *