जिलाधिकारी मिर्जापुर दिव्या मित्तल के निर्देश पर किया जा रहा है कंबल वितरण

समाचार डेस्क मिर्जापुर

मिर्जापुर में पिछले हफ्तेन से कड़ाके की पड़ रही ठंड के चलते जहां जिलाधिकारी दिव्या मित्तल के निर्देश पर कंबल वितरण किया जा रहा है तो वही चुनार ,सक्तेसगढ़ के गोबरदहां में सियाराम सोसाइटी के द्वारा लगभग पांच सौ गरीब महिला पुरुषों को गर्म कपड़े, कंबल व गरम भोजन वितरित किया गया ।

वितरण के दौरान इलाके के समाजसेवी विनीत सिंह ने कहा कि भगवान ने हमें जो भी क्षमता दी है उसके मुताबिक हमसे जितना बन पड़ता है पिछले 3 सालों से हर वर्ष पढ़ रहे ठंड के दौरान सियाराम सोसाइटी के बैनर तले इलाके के लोगों को गर्म कपड़ा कंबल भोजन आदि वितरित किया जाता है ।

पत्रकार वार्ता के दौरान कार्यक्रम के आयोजक सियाराम सिंह ने बताया कि यह कार्यक्रम निरंतर हर वर्ष आगे भी चलता रहेगा अपनी क्षमता से ज्यादा बढ़-चढ़कर वह आने वाले समय में इस कार्यक्रम को और वृहद रूप से करेंगे ,ताकि इलाके के लोगों को ज्यादा से ज्यादा ठंड के दौरान राहत प्रदान कर सके।

सियाराम सोसायटी गोबरदहा सक्तेसगढ चुनार के बैनर तले कंबल वितरण के दौरान अन्य वक्ताओं ने भी सियाराम सोसाइटी के बारे में बताया कि सोसायटी निस्वार्थ क्षेत्र के लोगों के लिए स्वास्थ्य, सामाजिक स्तर ,शिक्षा आदि क्षेत्रों में मजबूती से काम कर रहा है ।
बताते चलें कि जनपद मिर्जापुर में अधिकतम पंद्रह डिग्री व न्यूनतम पांच डिग्री टेंपरेचर बना हुआ हैं। कार्यक्रम में मुख्य रूप से सक्रिय भूमिका निभाने वालों में अरका मुखर्जी ,अनुराग सिंह ,हर्ष पारेख, बाबुल सिंह, संजय सिंह ,अजय सिंह आदि लोग देखे गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *