बेटी को पिता से मिलाया भगवा हिन्द वाहिनी ने

*बेटी को पिता से मिलाया भगवा हिन्द वाहिनी ने*

आइडियल इन्डिया न्यूज़

मथुरा न्यूज डेस्क

भगवा हिन्द वाहिनी निरंतर अपने कार्य के लिए पहचाना जा रहा है इसी के चलते भगवा हिन्द वाहिनी ने एक सराहनीय कार्य किया है एक बिछड़ी हुई बेटी को उसके परिवार से मिलाने का कार्य।
जनपद पीलीभीत के ब्लाक पूरनपुर के ग्राम जोगराजपुर से एक लड़की लापता हुई थी 23 मार्च 2023 को।
लड़की का नाम अनुपम वर्मा पुत्री अजय पाल वर्मा बताया गया कि अगर कहीं दिखाई पड़े या कोई सूचना मिले तो कृपया संपर्क करें। यह जानकारी भगवा हिन्द वाहिनी के राष्ट्रीय नियुक्ति प्रमुख एवं प्रदेश अध्यक्ष उत्तर प्रदेश नवल किशोर शर्मा ने राष्ट्रीय कमेटी एवं समस्त जिला कमेटी को दी थी।
राष्ट्रीय अध्यक्ष पंडित विशाल मिश्रा ने संज्ञान में लेते हुए यह खबर राष्ट्रीय महासचिव इंजीनियर सौरभ कुमार जिला प्रभारी मथुरा दिनेश चंद्र जिला संयोजक मथुरा दिनेश कुमार एवं समस्त जिला कमेटी को प्रदान की थी जिसमें राष्ट्रीय महासचिव इंजीनियर सौरभ कुमार दिनेश चंद्र दिनेश कुमार के सहयोग से बेटी को उसके पिता से मिलाने का कार्य हुआ सूचना मिलने पर कमेटी न्यू बस स्टैंड जनपद मथुरा पर पहुंची जहां प्रतीक्षालय में लड़की बैठी हुई थी काफी हताश उसको फिर पुलिस से मिलाया गया पुलिस के माध्यम से सूचना पहुंचाई गई लड़की के पिताजी के पास शाम 6:00 बजे लड़की और उसके पिता का संपर्क कराया गया पुलिस प्रशासन का बहुत बहुत आभार।
रात्रि करीब 8:00 बजे भोजन कराने के पश्चात सभी को उनके निज निवास जनपद पीलीभीत के ग्राम जोगराजपुर के लिए विदा किया गया।
राष्ट्रीय अध्यक्ष ने वीडियो कॉल पर वार्ता करके सभी का हाल जाना सभी से संपर्क किया बताया भविष्य में कभी भी कोई भी समस्या हो तो आप किसी भी समय भगवा हिन्द वाहिनी के किसी भी पदाधिकारी से संपर्क कर सकते हैं।
राष्ट्रीय अध्यक्ष का संपर्क सूत्र 8218737088
राष्ट्रीय महासचिव 9045976252
राष्ट्रीय नियुक्त प्रमुख एवं प्रदेश अध्यक्ष उत्तर प्रदेश
9839823699
जिला प्रभारी मथुरा उत्तर प्रदेश
8273589393
जिला संयोजक मथुरा उत्तर प्रदेश
8006986353
किसी भी क्षेत्र में अगर ऐसी घटना पाई जाती है तो आप तत्काल हमारे संगठन से किसी भी पदाधिकारी से संपर्क कर सकते हैं हमारे सभी पदाधिकारी सदैव ऑनलाइन रहते हैं अगर कॉल ना लगे तो आप संदेश जरूर भेजें हर संभव मदद करने का प्रयास रहता है
संगठन से जुड़ने हेतु संपर्क करें 8218737088, 9839823699
🚩राधे राधे🚩

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed