भड़गांव चौक सौंदर्यीकरण सराहनीय…विधायक मंगेश चव्हाण

भड़गांव चौक सौंदर्यीकरण सराहनीय…विधायक मंगेश चव्हाण

आइडियल इंडिया न्यूज़

सुरेश पाटिल, जाकिर शेख ,भडगांव जलगांव महाराष्ट्र

भडगांव जलगांव।शहीद नीलेश सोनवाने चौक भड़गांव शहर में इंदर कॉम्प्लेक्स से उज्वल कॉलोनी उद्यान तक चालीसगांव विधायक मंगेश दादा चव्हाण स्वयं अपने कार्यकर्ताओं के साथ आए। उनके साथ चालीसगांव कृषि उपज बाजार समिति के अध्यक्ष कपिल पाटिल, प्रोफेसर प्रदीप देसले, सोमनाथ पाटिल और अन्य चयनित कार्यकर्ता भी थे। उन्होंने विजयकुमार भोसले की सराहना करते हुए कहा कि उक्त कार्य विजयकुमार भोसले की मूल संकल्पना से विधायक किशोर अप्पा पाटिल की निधि से किया गया है और उन्हीं की सूझबूझ से बहुत ही कम लागत में सुंदर चौराहा सौंदर्यीकरण तैयार किया गया है और इसकी सुंदरता में चार चांद लग गए हैं शहर।

जब विधायक मंगेश चव्हाण ने पूछा कि यह काम इतनी कम लागत में इतनी खूबसूरती से कैसे हुआ, तो विजयकुमार भोसले ने कहा कि यह काम विधायक किशोर अप्पा पाटिल, हमारे कार्यकर्ताओं, कॉलोनी के निवासियों और वार्ड के नागरिकों के सहयोग से किया गया था।

इसके बाद उज्जवल कॉलोनी उद्यान स्थित रोहिणीश्वर महादेव मंदिर में विधायक मंगेश चव्हाण ने उनका अभिनंदन किया। मंगेश चव्हाण ने सदर चौक और उद्यान के सौंदर्यीकरण कार्यों की सराहना की और क्षेत्रवासियों को शुभकामनाएं दीं.।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed