श्रीमती कमला देवी के निधन से स्वजनों में शोक की लहर

श्रीमती कमला देवी के निधन से स्वजनों में शोक की लहर

आइडियल इंडिया न्यूज़

आद्या प्रसाद सिंह जौनपुर

जौनपुर। जनपद के ग्राम बनसफा, सिकरारा के मूल निवासी व आयकर विभाग मुंबई में एडवोकेट अजीत सिंह  की 80 वर्षीय माताजी श्रीमती कमला देवी का निधन लंबी बीमारी के बाद, पिछले शुक्रवार दिनांक 29 मार्च  की रात को हो गया। प्रयागराज में उनका इलाज चल रहा था और इलाज के दौरान उनका निधन हुआ। बताते चलें कि श्रीमती कमला देवी स्वर्गीय विजय बहादुर सिंह (असिस्टेंट कमिश्नर आयकर विभाग मुंबई) की पत्नी थी। वह अपने पीछे भरा  पूरा परिवार ,चार बेटे अजीत सिंह , प्रदीप सिंह ,रणजीत सिंह व सुजीत सिंह  पुत्रवधू ,बेटी पौत्र पौत्री आदि को रोता  बिलखता छोड़कर गोलोकवासी हो गईं।

 

उल्लेखनीय है कि श्रीमती कमला देवी आइडियल जर्नलिस्ट एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष जौनपुर एवं राष्ट्रीय प्रवक्ता आद्या प्रसाद सिंह की चाची है।

इस दुखद समाचार को प्राप्त होने के बाद उनके गृह जनपद आवास बनसफा ,सिकरारा पर श्रद्धांजलि देने वालों का तांता लग गया।

श्रीमती कमला देवी के पार्थिव शरीर का अंतिम संस्कार वाराणसी के मणिकर्णिका घाट पर किया गया। एक प्रश्न के उत्तर में आद्या प्रसाद सिंह ने बताया कि श्राद्ध का कार्यक्रम 8 अप्रैल को व त्रयोदशाह का कार्यक्रम 10 अप्रैल को संपन्न किया जाएगा।

आइडियल जर्नलिस्ट एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ प्रमोद वाचस्पति ,,राष्ट्रीय संरक्षक डॉ सी डी सिंह ,व राष्ट्रीय महासचिव डॉ आर। पी विश्वकर्मा ने श्रीमती कमला देवी के निधन पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए, परिवार को इस दुख को सहने के लिए और उनकी आत्मा को शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed