इंवेस्ट यु पी के नवीन भवन का उद्घाटन

इंवेस्ट यु पी के नवीन भवन का उद्घाटन
आइडियल इंडिया न्यूज़
लवकुश पांडेय कुशीनगर

आज दिनांक 12/03/2024 को विकास भवन में मा0 मुख्यमंत्री जी के लखनऊ में आयोजित इन्वेस्ट यूपी के नवीन कार्यालय परिसर का उद्‌घाटन कार्यक्रम का सजीव प्रसारण उद्योग बंधुओं की उपस्थिति में दिखाया गया। मा0 मुख्यमंत्री जी द्वारा इन्वेस्ट यूपी कार्यालय के नवीन परिसर का उद्‌घाटन करने के उपरान्त सम्बोधित किया गया। इसके अतिरिक्त मा0 मुख्यमंत्री जी के द्वारा जूम लिंक के माध्यम से प्रदेश भर में कतिपय जनपदों के निवेशकों/ उद्यमियों से सीधा संवाद किया गया। साथ ही उनके द्वाए उद्यमियों के उद्योग स्थापनार्थ किए जा रहे प्रयासों की सराहना करते हुए उनके औद्योगिक विकास में किए जा रहे अप्रतिम योगदान तथा सहयोग प्रदान करने हेतु इन्वेस्ट यूपी की स्थापना का महत्व के बारे में विस्तार से बताया गया।

कार्यक्रम के अन्त में जनपद के एम० ओ०यू ० दाखिल उद्यमियों, जिनकी इकाई में उत्पादन सम्वन्धी गतिविधि प्रारंभ होने की कार्यवाही शुरू हो गई है अथवा अपने अन्तिम चरण में है ऐसे उद्यमियों निवेशकों को मा० जनप्रतिनिधियों की उपस्थिति में इन्वेस्ट यूपी लखनऊ से प्राप्त ‘प्लैक’ का वितरण स्मृति चिन्ह के रूप में किया गया।

कार्यक्रम में मा० जनप्रतिनिधीगण में मा० सांसद देवरिया प्रतिनिधि राधेश्याम पाण्डेय, जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि कृष्ण मुरारी जायसवाल, भाजपा जिलाध्यक्ष, भाजपा दुर्गेश राय , मुख्य विकास अधिकारी गुंजन द्विवेदी, उपायुक्त उद्योग अभय कुमार सुमन, सहायक आयुक्त उद्योग सतीश कुमार, सहायक आयुक्त उद्योग राज्य कर के साथ-साथ जनपद के उद्यमी व निवेशक गण मौजूद रहे।.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed