*जिला निर्वाचन अधिकारी ने किया मतदाता पर्ची का वितरण*

*जिला निर्वाचन अधिकारी ने किया मतदाता पर्ची का वितरण*

*जिला निर्वाचन अधिकारी ने मतदातगणों को आमंत्रण पत्र देकर वोट देने हेतु दिया निमंत्रण*

*शत प्रतिशत मतदेय स्थलों पर पहुंचकर मतदान करने का जिला निर्वाचन अधिकारी ने किया आवाह्न*

आइडियल इंडिया न्यूज़

लवकुश पाण्डेय कुशीनगर

लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 को स्वतंत्र, निष्पक्ष, शांति पूर्ण, सकुशल संपन्न कराने के दृष्टिगत मतदाता जागरूकता के अंतर्गत आज जिला निर्वाचन अधिकारी उमेश मिश्रा ने नगर पालिका क्षेत्र कुशीनगर (कसया) में मतदाता गणों को लोकतंत्र के महापर्व में सम्मिलित होने हेतु आमंत्रण पत्र के साथ-साथ अपनी भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए मतदाता पर्ची का वितरण किया। जिला निर्वाचन अधिकारी ने मतदातगणों को आमंत्रण पत्र देकर वोट देने हेतु निमंत्रण भी दिया।

आज उन्होंने कहा कि लोकतंत्र के इस महापर्व में मतदान का प्रतिशत बढ़ाने के लिए आप सभी की भागीदारी आवश्यक है, कहा कि सभी को अपने साथ साथ परिवार के सदस्यों सहित आस पास के लोगों को बढ़ चढ़कर अपनी भागीदारी निभानी होगी, मतदाता गणों को स्वतंत्र तथा निष्पक्ष माहौल में मतदान करने हेतु प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि मतदान का प्रतिशत बढ़ने से मजबूत लोकतंत्र का निर्माण होगा। श्रमिक, युवा ,बुजुर्ग तथा महिला मतदाताओं को वोटर पर्ची प्रदान करते हुए मतदान करने हेतु प्रेरित एवं आमंत्रित भी किया।

जिला निर्वाचन अधिकारी ने उपस्थित सभी जनों से अपील किया की मतदान के दिन अपने बुथ पर पहुंचकर अपने मताधिकार का प्रयोग अवश्य करें, तथा मजबूत लोकतंत्र के निर्माण में अपनी भूमिका का निर्वहन करें।

 

इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी ने 18 वर्ष से ऊपर के सभी मतदाताओं को आह्वान किया की मतदान के दिन अपने बुथ पर पहुंच कर अपने मताधिकार का अवश्य प्रयोग करें। मतदाता पर्ची वितरण घर-घर जाकर सभी बी एल ओ के माध्यम से शत प्रतिशत मतदान के लक्ष्य को हासिल करने के दृष्टिगत मतदाता पर्ची का वितरण करने के निर्देश भी दिए गए। इस अवसर पर ज्वाइंट मजिस्ट्रेट अंकिता जैन, क्षेत्रीय लेखपाल, कानूनगो तथा अन्य जनपद स्तरीय अधिकारी कर्मचारी भी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed