सभासद के भावी उम्मीदवार का थाने में मना जन्मदिन, प्रभारी निरीक्षक समेत पांच सिपाही लाइनहाजिर

सभासद के भावी उम्मीदवार का थाने में मना जन्मदिन, प्रभारी निरीक्षक समेत पांच सिपाही लाइनहाजिर

-प्रभारी निरीक्षक व मातहताें की करतूत बनी जिले की सुर्खी
-भावी उम्मीदवार के विरुद्ध थाने में दर्ज हैं कई मुकदमे

आइडियल इंडिया न्यूज़
लवकुश पांडेय कुशीनगर

नवसृजित नगर पंचायत दुदही के सभासद पद के भावी उम्मीदवार का विशुनपुरा थाने में जन्मदिन मनाए जाने की फोटो रविवार देर रात इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गई। मामला सार्वजनिक होते ही महकमे में हड़कंप मच गया। एसपी धवल जायसवाल ने त्वरित कार्रवाई करते हुए प्रभारी निरीक्षक वीरेंद्र कुमार यादव सहित छह सिपाहियों को लाइन हाजिर कर दिया। उन्होंने बताया कि मामले की जांच एएसपी रितेश कुमार सिंह को सौंप रिपाेर्ट मांगी गई है। रिपोर्ट के आधार पर पुलिसकर्मियों के विरुद्ध विभागीय कार्रवाई होगी।
वायरल फोटो में विशुनपुरा के प्रभारी निरीक्षक वीरेंद्र कुमार यादव दुदही कस्बा निवासी पुष्पेंद्र कुमार रौनियार को रविवार को उनके जन्मदिन पर थाने के कार्यालय कक्ष में मिठाई खिला रहे हैं। प्रभारी निरीक्षक के आसपास उनके कई मातहत भी बावर्दी मौजूद हैं। फोटो के साथ पुष्पेंद्र कुमार रौनियार की एक अन्य फोटो भी वायरल हो रही है। जिसमें उनके अगल-बगल कई युवक व पुलिसकर्मी मौजूद हैं। फोटो पर हैप्पी बर्थ-डे लिखा हुआ है। पुष्पेंद्र के नीचे नवसृजित नगर पंचायत दुदही के सभासद पद के भावी उम्मीदवार का भी उल्लेख है।

बताया जा रहा कि पुष्पेंद्र पर मारपीट सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज है। वहीं उनके साथ थाने पहुंचे मित्रों में एक के विरुद्ध गुंडा एक्ट का मामला दर्ज है। उधर थाने में जन्मदिन मनाने का फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। एसपी धवल जायसवाल ने बताया कि प्रभारी निरीक्षक सहित फोटो में शामिल पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर इसकी जांच एएसपी को सौंपी गई है। रिपोर्ट के आधार पर आगे कार्रवाई की जाएगी।
—–

इन पर गिरी गाज
-प्रभारी निरीक्षक वीरेंद्र कुमार यादव

-हेकां.धनंजय राय
-कां.विनोद चौहान

-कां.लकी
-कां.नरेंद्र कुमार

-कां.दीपक कुमार
*************************

दिनेश कुमार तिवारी बने नेबुआ-नौरंगिया के नए प्रभारी निरीक्षक
-एसपी ने बताया कि अपराध शाखा में तैनात निरीक्षक दिनेश कुमार तिवारी को प्रभारी निरीक्षक नेबुआ-नौरंगिया बनाया गया है। बता दें कि नेबुआ नौरंगिया के प्रभारी निरीक्षक रहे आशुतोष तिवारी का तबादला बीते दिनों प्रभारी निरीक्षक कसया के पद पर हो गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed